Home मधेपुरा सड़क पर जलजमाव से आवागमन में परेशानी

सड़क पर जलजमाव से आवागमन में परेशानी

4 second read
Comments Off on सड़क पर जलजमाव से आवागमन में परेशानी
0
160

सड़क पर जलजमाव से आवागमन में परेशानी

शहर के मेन रोड में गांधी चौक से मिश्रा सदन तक नाला का पानी जमा रहने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। पीडब्ल्यूडी की इस पीसीसी सड़क पर जल-जमाव और कीचड़ के कारण लोगों का इस रास्ते से गुजरना मुश्किल हो गया है। कई जगहों पर सड़क में बने गड्ढों में जल-जमाव के कारण गिरने से बाइक सवारों की फजीहत हो रही है ।

वहीं वाहनों के गुजरने से गंदे पानी का छींटा आवागमन करने वालों पर पड़ रहा है। व्यवसायी जीवन कुमार सिंह, संजय ठाकुर, महेन्द्र जैन, अरुण साहा, हरदेव पोद्दार, पंकज अमरदीप, राजन गुप्ता, मनीष कुमार, रुपेश नायक, राजेश कुमार, अमित आनंद टोली सहित अन्य लोगों का कहना है कि मुख्य बाजार के लगभग पांच सौ मीटर सड़क पर नाले का पानी का जमा रहने से पर्व के समय लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

इसके अलावा छठ घाट का मुख्य मार्ग स्टेशन रोड उबड़-खाबड़ और गड्ढों में तब्दील है। मोहनपुर रोड में दफाली टोला से ब्राह्मण टोला नहर तक के रास्ते के साथ-साथ विभिन्न टोले मुहल्लों में सड़क पर पानी जमा रहने से आवागमन में परेशानी हो रही है। सबसे अधिक परेशानी महिलाओं और स्कूली बच्चों को हो रही है। जलजमाव से आसपास के दुकानदारों की दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है।

व्यवसायी मुरारी अग्रवाल, बंटी पंसारी, शाद दानिश, संतोष चौधरी, विजय शर्मा आदि ने बताया कि जल-जमाव वाले स्थलों पर पानी के निकासी का कोई उपाय नहीं रहने के कारण पानी सूखने तक नारकीय स्थिति बनी रहती है। बीडीओ दीना मुर्मू ने बताया कि सड़क पर जल-जमाव से निजात के प्रयास किया जायेगा।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…