Home मधेपुरा बहुजनों की आवाज लालू प्रसाद को जमानत मिलने का मतलब है गांधीवादी की जय और गॉडसे वादी की पराजय: संजीव

बहुजनों की आवाज लालू प्रसाद को जमानत मिलने का मतलब है गांधीवादी की जय और गॉडसे वादी की पराजय: संजीव

1 second read
Comments Off on बहुजनों की आवाज लालू प्रसाद को जमानत मिलने का मतलब है गांधीवादी की जय और गॉडसे वादी की पराजय: संजीव
0
46

बहुजनों की आवाज लालू प्रसाद को जमानत मिलने का मतलब है गांधीवादी की जय और गॉडसे वादी की पराजय: संजीव

मधेपुरा: राजद सुप्रीमो श्री लालू प्रसाद को झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा जमानत मिलने की खुशी में जिला युवा राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा के द्वारा कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए मुफ्त में मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण कर जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया। युवा कार्यकर्ताओं के द्वारा शहर में आने जाने वाले सभी बिना मास्क धारियों को मास्क पहनाकर हैंड सैनिटाइजर वितरण कर कोरोना की विकरालता से अवगत कराया गया और स्वास्थ्य विभाग के गाइडलाइंस को पालन करने का अनुरोध किया गया।
-कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए संजीव कुमार जिला प्रवक्ता युवा राजद ने कहा कि बहुजनों की आवाज,गुदड़ी के लाल लालू प्रसाद को जमानत मिलने का मतलब गांधीवादी की जय और गोडसेवादी की पराजय है। उन्होंने कहा मनुवादी प्रपंचों के कारण लंबे अरसे तक गरीबों के मसीहा श्री लालू प्रसाद को न्यायिक प्रक्रिया में रखा गया और अंततः सत्य की जीत हुई। एक तरफ मनुवादी उन्मादियों का आतंक चरम पर तो वहीं दूसरी तरफ उस विचारधारा की जीत हुई है जो सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता को बचाए रखने के लिए इन मनुवादीओं और दक्षिणपंथीओं के सामने कभी घुटने नहीं टेके।
-कार्यक्रम का संचालन करते हुए रितेश कुमार यादव प्रदेश सचिव युवा राजद बिहार ने कहा कि हम पूरी तरह वाकिफ थे कि न्याय में देर है अंधेर नहीं। हमें स्वर देने वाले हमारे रहनुमा की मौजूदगी में फिर गरीब,शोषित, वंचित एवं अक्लियत समाज के लोग हिम्मत से अपनी आवाज ऊंचा करेंगे। किंग मेकर श्री लालू प्रसाद के निर्देश एवं संघर्षशील नेतृत्व कर्ता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार और देश को एक नई दिशा मिलेगी।
कार्यक्रम में शामिल हुए जयकांत यादव जिला अध्यक्ष राजद एवं विनीता भारती जिला प्रधान महासचिव महिला प्रकोष्ठ ने कहा कि सामाजिक न्याय के मजबूत प्रहरी राजद सुप्रीमो श्री लालू प्रसाद को जमानत देने के लिए झारखंड उच्च न्यायालय का धन्यवाद करते हैं। दबे कुचले एवं बेसहारों को एक आस जगी है की हमें स्वर देने वाले अब हम लोगों के बीच रहेंगे और समाज में सामाजिक न्याय समता एवं समानता का वातावरण कायम होगा। उन्होंने कहा कि जल्द हीं बिहार हित में एक बड़े बदलाव की उम्मीद है।
अमेश कुमार यादव प्रदेश महासचिव, प्रकाश पिंटू जिला अध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ एवं ऋषिकेश विवेक नगर प्रधान महासचिव ने कहा कि लालू प्रसाद के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करते हैं।उनके मौजूदगी में हिंदू मुस्लिम भाईचारा मजबूत होगा । धर्मनिरपेक्षता की जड़े मजबूत होगी। बहुजन एकता मजबूत होगा और सामाजिक न्याय को बल मिलेगा।
कार्यक्रम में
दीपक कुमार वार्ड पार्षद सह युवा नेता, मंजेश यादव जिला महासचिव,चंदन कुमार नगर अध्यक्ष फ्रेंड्स आफ तेजस्वी, इंग्लेश यादव जिला महासचिव, राजदीप यादव जिला अध्यक्ष दिव्यांग प्रकोष्ठ, कुंदन यादव,दिलखुश कुमार, बिट्टू कुमार, दिलखुश भगवानपुर, आशीष कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता जागरूकता अभियान में तत्पर दिखे।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

पुलवामा में 10 किलोग्राम वजनी आईईडी बरामद

पुलवामा में 10 किलोग्राम वजनी आईईडी बरामद श्रीनगर, 15 मई (भाषा) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जि…