Home पूर्णिया बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थी ने खाया जहर, स्थिति गंभीर

बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थी ने खाया जहर, स्थिति गंभीर

1 second read
Comments Off on बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थी ने खाया जहर, स्थिति गंभीर
0
14

बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थी ने खाया जहर, स्थिति गंभीर

पूर्णिया में 7 अक्टूबर को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने पर एक अभ्यर्थी ने जहर खा लिया है.

पूर्णिया में 7 अक्टूबर को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द होने पर एक अभ्यर्थी ने जहर खा लिया है. अभ्यर्थी की हालत काफ़ी नाजुक बनी हुई है. जिसका इलाज पूर्णिया के जीएमसीएच में चल रहा है. अभ्यर्थी पटना के खान सर से ऑनलाइन क्लास कर पढ़ाई करता था. घरवालों और दोस्तों की मानें तो अभ्यर्थी सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने से डिप्रेशन में था. अभ्यर्थी पिछले 3 साल से सिपाही भर्ती परीक्षा की लिखित और फिजिकल परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

वहीं, इस घटना के बाद से अभ्यर्थी के परिजनों का रो -रोकर है. बता दें कि सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे इस अभ्यर्थी की पहचान सरसी थाना क्षेत्र के कचहरी बलुआ गांव निवासी सूरज कुमार के रूप में हुई है. सूरज बनमनखी के जीएलएम कॉलेज में एनसीसी का छात्र है.

1 अक्टूबर, 2023 को ली गई परीक्षा रद्द

बता दें कि 1 अक्टूबर, 2023 को हुई परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. दरअसल, 1 अक्टूबर को दोनों ही पालियों में एग्जाम लिया गया था, लेकिन लिखित परीक्षा में काफी संख्या में नकल करते हुए अभ्यर्थी पाए गए थे. इतना ही नहीं कई अभ्यर्थी इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस के साथ भी अलग-अलग जिलों में पकड़े गए थे. जिसे देखते हुए 1 अक्टूबर को ली गई परीक्षा को रद्द कर दिया गया. इस परीक्षा से जुड़े अभ्यर्थी इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन की जांच कर सकते हैं.  इसके साथ ही 7 अक्टूबर और 15 अक्टूबर, 2023 को निर्धारित परीक्षा भी अब अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In पूर्णिया
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …