Home पूर्णिया भक्त बनकर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचा चोर पुजारी की नजर से नहीं बच सका और लोगों के हत्थे चढ़ गया लिहाजा आमलोगों ने भी चोर की जमकर खबर ली।

भक्त बनकर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचा चोर पुजारी की नजर से नहीं बच सका और लोगों के हत्थे चढ़ गया लिहाजा आमलोगों ने भी चोर की जमकर खबर ली।

0 second read
Comments Off on भक्त बनकर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचा चोर पुजारी की नजर से नहीं बच सका और लोगों के हत्थे चढ़ गया लिहाजा आमलोगों ने भी चोर की जमकर खबर ली।
0
103

भक्त बनकर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचा चोर पुजारी की नजर से नहीं बच सका और लोगों के हत्थे चढ़ गया लिहाजा आमलोगों ने भी चोर की जमकर खबर ली।

बाद में पुलिस को सुपुर्द कर दिया। केहाट थाना के तहत अति व्यस्त फोर्ड कंपनी चौक स्थित शंबुकेश्वरी काली मंदिर में चोरी करते चोर को पुजारी ने रंगे हाथ धर दबोचा। मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के दौरान चोरी का प्रयास कर रहा था। चोरी करते देख मंदिर के पुजारी ने शोरगुल करना शुरू किया।
इसके बाद चोर मंदिर दीवार की फांद कर जेवीआर प्लाजा की ओर भाग निकला। हो हल्ला सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सबों के सहयोग से चोर को पकड़ लिया गया। मंदिर परिसर में लाकर लोगों ने चोर की जमकर धुनाई की।
पासवान टोला निवासी, विनोद पासवान के पुत्र धीरेन पासवान के रूप में चोर की पहचान की गई। लोगों की पकड़ में आए चोर ने बताया कि अपने साथी छोटू पासवान के साथ मंदिर में चोरी के नियत से मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के बहाने से अंदर गया और चोरी करने लगा।
मंदिर के पुजारी की नजर पड़ी तो हल्ला करने लगे। इस दौरान चोर का साथी छोटू पासवान मौके से फरार हो गया। वही धीरेन पासवान की लोगों ने जमकर खबर ली। केहाट थाने को लोगों ने घटना की सूचना दी। पुलिस चोर को हिरासत में लेकर थाने ले गई।
Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In पूर्णिया
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …