Home सहरसा इंजन बेपटरी मामले में इंक्वायरी कमेटी गठित

इंजन बेपटरी मामले में इंक्वायरी कमेटी गठित

2 second read
Comments Off on इंजन बेपटरी मामले में इंक्वायरी कमेटी गठित
0
204

इंजन बेपटरी मामले में इंक्वायरी कमेटी गठित

सहरसा यार्ड में बीते गुरुवार को इंजन बेपटरी मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय इंक्वायरी कमेटी बनाई गई है। कमेटी को बुधवार तक मामले की जांच कर सीनियर डीएसओ को रिपोर्ट करनी होगी।

कमेटी की जांच रिपोर्ट पर अपना मंतव्य लिखते सीनियर डीएसओ डीआरएम को जांच रिपोर्ट भेजेंगे। उस आधार पर मालगाड़ी दुर्घटना मामले में लापरवाह रेलकर्मी पर कार्रवाई होगी। समस्तीपुर मंडल के सीनियर डीएसओ प्रवीण कुमार ने कहा कि मालगाड़ी दुर्घटना मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय इंक्वायरी कमिटी बनाई गई है। इंक्वायरी कमिटी में एडीईएन मनोज कुमार, एएमई दुर्गेश कुमार सिंह और एओएम मनोज कुमार को शामिल किया गया है।

इंक्वायरी कमेटी को दस दिनों के अंदर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है। बुधवार तक इंक्वायरी कमिटी को इंक्वायरी कर लेना है। दुर्घटनाग्रस्त वैगन व चक्के का अधिकारियों ने मेजरमेंट लिया ।

: दुर्घटनाग्रस्त मालगाड़ी के वैगन और चक्के का शनिवार की शाम स्थानीय अधिकारियों ने मेजरमेंट लिया। अधिकारियों ने इंची, टेप और व्हील गेज से मेजरमेंट लेकर ज्वाइंट नोट तैयार किया। मेजरमेंट लेने में टीआई दिनेश कुमार, सीडब्लूएस शम्भू कुमार, एसएसई रेलपथ सुनील कुमार, एसएसई राकेश कुमार, मुकुल उरांव, एसएसई सिग्नल नारायण शर्मा थे। बता दें कि मालदा जाने वाली मालगाड़ी सहरसा यार्ड से आगे बैजनाथपुर के तरफ जाने के दौरान बेपटरी हो गई थी। जिससे करीब 15 घंटे तक सहरसा-पूर्णिया-कटिहार रेलखंड पर परिचालन बाधित हो गया.

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Live seemanchal
Load More In सहरसा
Comments are closed.

Check Also

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर पूर्णिया : बिहार राज स्वर्णकार संघ के बैनर त…