Home सुपौल डेढ़ साल से अधूरा है नाला निर्माण कार्य

डेढ़ साल से अधूरा है नाला निर्माण कार्य

1 second read
Comments Off on डेढ़ साल से अधूरा है नाला निर्माण कार्य
0
437

डेढ़ साल से अधूरा है नाला निर्माण कार्य

छातापुर बाजार में लगभग डेढ़ साल से नाला निर्माण कार्य अधूरा है। इसके कारण हल्की बारिश होने पर सड़क और दुकानों में पानी फैल जाता है। इससे व्यवसायियों सहित स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

एसएच चौड़ीकरण और ऊंचीकरण के बाद पानी निकासी के लिये बाजार के दोनों तरफ नाला बनाने का काम शुरू किया गया था। लेकिन निर्माण कम्पनी ने आधा-अधूरा नाला बना कर काम बंद कर दिया। नतीजा है कि मुख्य बाजार में हल्की बारिश होने पर भी जलजमाव की समस्या हो जाती है।

इतना ही नहीं नाला का निर्माण नहीं कराए जाने के कारण नाले का पानी सड़क किनारे दुकान सहित लोगों के घर में घुस जाता है। इससे लोगों की परेशानी बढ़ जाती है। लोगों की माने तो बाजार में अतिक्रमण नहीं हटाए जाने के कारण भी नाला निर्माण कार्य पूरा नहीं हो रहा है।

स्थानीय रवि साह, विनोद भगत, मनोज कुमार, राजकुमार, बबलू चौधरी, प्रभू सिंह, अशोक लाभ, जयकुमार मेहता आदि ने बताया कि दुर्गा पूजा से पहले दुकानदारों सहित ग्रामीणों ने जलजमाव से परेशान होकर प्रशासन को अविलम्ब समस्या के निदान के लिये नाला निर्माण पूरा कराए जाने की मांग की थी। इस पर सीओ ने मामले में वरीय अधिकारी से बात कर दशहरा से पहले निर्माण कार्य पूरा कराए जाने का आश्वासन भी दिया था लेकिन इसके बाद भी निर्माण कार्य पूरा नहीं हो सका है।

लोगों ने बताया कि नाला निर्माण कार्य पूरा कराने की दिशा में प्रशासनिक अधिकारी भी उदासीन बने हुए हैं। अधूरा नाला निर्माण से बाजारवासी सहित स्थानीय लोगों को काफी परेशानी होती है।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In सुपौल
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…