Home टेक्नोलॉजी Oppo Reno S दिसंबर में हो सकता है लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरा है इसमें

Oppo Reno S दिसंबर में हो सकता है लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरा है इसमें

18 second read
Comments Off on Oppo Reno S दिसंबर में हो सकता है लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरा है इसमें
0
213

Oppo Reno S दिसंबर में हो सकता है लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरा है इसमें

Oppo अपने Reno स्मार्टफोन के एक नए वेरिएंट पर काम कर रही है और इसे दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। ऑनलाइन लीक हुई जानकारी के मुताबिक, नया Oppo Reno S लॉन्च होने वाला है। यह फोन 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक को सपोर्ट करेगा और इसमें पिछले हिस्से पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। ओप्पो रेनो एस की कीमत भी इंटरनेट पर भी लीक हुई है। इस वेरिएंट को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि ओप्पो रेनो ऐस के साथ ऐसा नहीं हुआ है। इस फोन को अब तक भारत में नहीं लॉन्च किया गया है।

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो रेनो एस की कीमत भारत में 40,000 रुपये के आसपास होगी। फोन को भारत में दिसंबर महीने में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। याद रहे कि Oppo Reno Ace में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के सेंसर हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि ओप्पो रेनो एस में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ कौन-कौन और सेंसर्स होंगे।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ओप्पो रेनो एस 65 वॉट की SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। यह तकनीक ओप्पो रेनो ऐस का भी हिस्सा है। कीमत को देखते हुए कहा जा सकता है कि Oppo Reno S स्नैपड्रैगन 855 या स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ आएगा।

इससे पहले अक्टूबर महीने में ही Oppo Reno Ace को लॉन्च किया गया था। Oppo ब्रांड का यह स्मार्टफोन चार रियर कैमरे और 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आता है। ओप्पो रेनो ऐस में कंपनी की अपनी 65 वॉट SuperVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के लिए सपोर्ट है। दावा है कि यह तकनीक मात्र 30 मिनट में फोन में दिए गए 4,000 एमएएच बैटरी को फुल चार्ज कर देगाी। ओप्पो रेनो ऐस की अन्य खासियतों में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर, 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक यूएफएस 3.0 स्टोरेज शामिल हैं। Oppo फोन इन-हाउस टच बूस्ट 2.0 टेक्नोलॉजी से लैस है।

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In टेक्नोलॉजी
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…