Home खास खबर नीतीश कुमार के इस्तीफे पर भड़के तेज प्रताप, बिहार के लोगों ने भी दी प्रतिक्रिया

नीतीश कुमार के इस्तीफे पर भड़के तेज प्रताप, बिहार के लोगों ने भी दी प्रतिक्रिया

2 second read
Comments Off on नीतीश कुमार के इस्तीफे पर भड़के तेज प्रताप, बिहार के लोगों ने भी दी प्रतिक्रिया
0
24

नीतीश कुमार के इस्तीफे पर भड़के तेज प्रताप, बिहार के लोगों ने भी दी प्रतिक्रिया

सीएम नीतीश ने 18 महीने के अंदर दूसरी बार बाजी पलट दी है. इससे पहले अगस्त 2022 में उन्होंने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर राजद और कांग्रेस के साथ महागठबंधन की सरकार बनाई थी. उन्होंने कहा था कि, ”वे मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे.”

एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने इस्तीफे से बिहार में सियासी हलचल बढ़ा दी है. बता दें कि मुख्यमंत्री ने ये फैसला जेडीयू विधायक दल की बैठक के बाद लिया है. साथ ही मुख्यमंत्री आज शाम तक बीजेपी के समर्थन से नई सरकार बना सकते हैं. सीएम नीतीश ने 18 महीने के अंदर दूसरी बार बाजी पलट दी है. इससे पहले अगस्त 2022 में उन्होंने बीजेपी से गठबंधन तोड़कर राजद और कांग्रेस के साथ महागठबंधन की सरकार बनाई थी. उन्होंने कहा था कि, ”वे मर जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे.”

आपको बता दें कि नीतीश कुमार के 9वीं बार सीएम बनने की चर्चा के बीच सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बिहार के लोगों का कहना है कि, ”ये तो पालतू चाचा है.” बता दें कि इसके साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर कई मीम्स भी शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वहीं आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सीएम पद से इस्तीफे पर एक यूजर ने लिखा कि, ”नीतीश कुमार के कुर्ते की एक जेब में इस्तीफा और एक जेब में शपथ पत्र होता है.” वहीं एक और यूजर ने लिखा, ”धन्यवाद तेजस्वी यादव जी. इतना कम समय के कार्यकाल में अपने जो युवाओं के लिए जितना किए नीतीश कुमार ने अपने पूरे जीवन में नहीं किए होंगे. आप युवाओं के उम्मीद की नई किरण हैं. आगे भी ये संघर्ष जारी रखें.” वहीं दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ”मुझे लगता है नीतीश कुमार को यही बात खटक गई कि जो काम वो सालों से नहीं कर पाए तेजस्वी यादव ने मात्र डेढ़ साल में कर दिखाया, तेजस्वी यादव को क्रेडिट लेता देख हजम नहीं कर पाएं.” इसके साथ ही सीएम नीतीश के इस्तीफे के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

बिहार के 100 शहरों के विकास के लिए मास्टर प्लान तय, जानें सम्राट चौधरी का बड़ा एलान नीतीश …