Home खास खबर जानिए चुनाव के बीच पवन सिंह के लिए क्या बोले खेसारी?

जानिए चुनाव के बीच पवन सिंह के लिए क्या बोले खेसारी?

0 second read
Comments Off on जानिए चुनाव के बीच पवन सिंह के लिए क्या बोले खेसारी?
0
78

जानिए चुनाव के बीच पवन सिंह के लिए क्या बोले खेसारी?

खेसारी से जब मीडिया ने बीजेपी द्वारा एक्टर को पार्टी से बाहर निकाले जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि एक कलाकार के लिए कोई पार्टी मायने नहीं रखते, किसी पार्टी के भरोसे कमजोर लोग रहते हैं और हमारा बिहार का शेर आ गया है.

बिहार के भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. पवन सिंह बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. जिसकी वजह से काराकाट सीट प्रदेश की हॉट सीट बन चुकी है. पवन सिंह के नामांकन के बाद कई भोजपुरी स्टार्स काराकाट पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इन सबके बीच खेसारी लालू यादव ने पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. खेसारी से जब मीडिया ने बीजेपी द्वारा एक्टर को पार्टी से बाहर निकाले जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि एक कलाकार के लिए कोई पार्टी मायने नहीं रखते, किसी पार्टी के भरोसे कमजोर लोग रहते हैं और हमारा बिहार का शेर आ गया है. वह अकेले ही चुनावव जीतेंगे. वहीं, जब खेसारी से दूसरा सवाल किया गया कि क्या वो पवन सिंह के लिए प्रचार करने के लिए जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि बिलकुल जा रहे हैं. आरा में रोड शो होगा. उनके समर्थन में काराकाट जाऊंगा और रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो भी करूंगा. खेसारी लाल पवन सिंह को समर्थन करते नजर आ रहे हैं.

काराकाट सीट से त्रिकोणीय मुकाबला

काराकाट सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा, भाकपा माले के राजाराम सिंह कुशवाहा और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा टिकट दिया था, लेकिन एक्टर ने ट्वीट कर पहले यहां से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. उसके कुछ दिन बाद फिर से पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई. एक्टर के इस व्यवहार से बीजेपी में नाराजगी देखी गई और उन्होंने पवन सिंह को स्टार प्रचारक की लिस्ट में भी शामिल नहीं किया. जिसके बाद बीजेपी ने आसनसोल से एसएस आहलूवालिया को टिकट दे दिया. इन सबके बीच पवन सिंह ने बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी. बता दें कि पहले बीजेपी ने पवन सिंह को नामांकन वापस लेने की चेतावनी दी, लेकिन एक्टर ने नामांकन वापस नहीं लिया. जिसके बाद पार्टी ने पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया.

सातवें चरण का मतदान

सातवें चरण में प्रदेश के 8 सीटों पर मतदान होना है. जिसमें पटना साहिब, काराकाट, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, जहानाबाद और नालंदा शामिल है. इन सीटों के जरिए कई दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर लगी हुई है. इनमें रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव और उपेंद्र कुशवाहा शामिल हैं.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

एक्शन मोड में पप्पू यादव, अस्पताल का व्यवस्था देख भड़के सांसद

एक्शन मोड में पप्पू यादव, अस्पताल का व्यवस्था देख भड़के सांसद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव बु…