Home खास खबर शाह का विपक्ष पर हमला, कहा- 5 चरणों में ही बन गई NDA की सरकार

शाह का विपक्ष पर हमला, कहा- 5 चरणों में ही बन गई NDA की सरकार

3 second read
Comments Off on शाह का विपक्ष पर हमला, कहा- 5 चरणों में ही बन गई NDA की सरकार
0
75

शाह का विपक्ष पर हमला, कहा- 5 चरणों में ही बन गई NDA की सरकार

रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. अमित शाह ने सासाराम लोकसभा क्षेत्र के कैमूर में जनसभा को संबोधित किया.

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के तमाम बड़े नेता बिहार दौरा करते नजर आ रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री हो या फिर केंद्रीय मंत्री, सभी एक के बाद एक चुनावी रैली कर रहे हैं. 25 मई को पीएम मोदी बिहार दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी प्रचार किया. वहीं, रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. अमित शाह ने सासाराम लोकसभा क्षेत्र के कैमूर में जनसभा को संबोधित किया. शाह ने भाषण की शुरुआत माता मुंडेश्वरी को नमन करते हुए किया. शाह ने कहा कि यह भूमि कर्पूरी ठाकुर की है, जिन्होंने पिछड़े और कमजोर वर्ग के लिए बहुत काम किया, लेकिन लालू यादव सामाजिक न्याय पर सिर्फ गोल-गोल बात करते हैं. कभी भी कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की चर्चा नहीं की, लेकिन पीएम मोदी ने देशभर के पिछड़ों को सम्मान दिया. इसके साथ ही शाह ने पांच चरणों के चुनाव में 310 सीटें एनडीए के खाते में आने की बात कही और बोला कि दो चरणों को मिलाकर एनडीए 400 पार सीटें लाएगी.

पांच चरणों के चुनाव में एनडीए की 310 सीटें- शाह

आगे शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ घमंडिया गठबंधन बना है. अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए लालू जी कांग्रेस की शरण में चले गए हैं, जो पिछड़ा विरोधी पार्टी है. कांग्रेस ने पिछड़ा, दलितों और गरीबों का हमेशा विरोध किया है. कांग्रेस ने काका कालेलकर की रिपोर्ट को दबा दिया, उनके हिस्से की रिजर्वेशन की फाइल दबा दी. उसके बाद मंडल कमीशन की रिपोर्ट को भी रोक दिया. राहुल गांधी के पिता जी राजीव गांधी ने इसका विरोध किया था, लेकिन मोदी जी ने अलग से आयोग बानकर पिछड़े समाज को संवैधानिक सम्मान देने का काम किया.

कांग्रेस ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को रोका

भाषण देते हुए शाह ने दावा किया कि राहुल गांधी और लालू यादव कहते हैं कि मुसलमान को आरक्षण देंगे, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि वह किसका आरक्षण काटकर मुसलमान को देंगे. इन लोगों ने इन्हीं समाज का हिस्सा काटकर कर्नाटक, बंगाल और हैदराबाद में मुसलमानों को आरक्षण दिया है. साथ ही शाह ने कहा कि जब तक पार्लियामेंट में एक भी बीजेपी का सांसद बचेगा, तब तक हम किसी को भी आरक्षण खत्म नहीं करने देंगे, यह मोदी की गारंटी है. लालू पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि 10 सालों में इन्होंने बिहार को क्या दिया, यह आप जानते हैं.

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बैन की मांग?

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बै…