Home खास खबर अभिनेता परेश रावल ने अपनी आखिरी फिल्म में शर्माजी नमकीन की भूमिका में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की भूमिका निभाने पर सहमति जताई है, जो 2021 के नाट्य विमोचन के लिए निर्धारित है।

अभिनेता परेश रावल ने अपनी आखिरी फिल्म में शर्माजी नमकीन की भूमिका में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की भूमिका निभाने पर सहमति जताई है, जो 2021 के नाट्य विमोचन के लिए निर्धारित है।

40 second read
Comments Off on अभिनेता परेश रावल ने अपनी आखिरी फिल्म में शर्माजी नमकीन की भूमिका में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की भूमिका निभाने पर सहमति जताई है, जो 2021 के नाट्य विमोचन के लिए निर्धारित है।
0
171

परेश रावल ने अंतिम फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में ऋषि कपूर की भूमिका के लिए कदम रखा

अभिनेता परेश रावल ने अपनी आखिरी फिल्म में शर्माजी नमकीन की भूमिका में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की भूमिका निभाने पर सहमति जताई है, जो 2021 के नाट्य विमोचन के लिए निर्धारित है।

 

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, जैसा कि फिल्म की शूटिंग अभी भी लंबित है, निर्माता इस साल दिग्गज अभिनेता की पिछली फिल्म को उनके प्रशंसकों और उन्हें उनके जन्मदिन पर 4 सितंबर, 2021 को श्रद्धांजलि के रूप में पेश करने का प्रयास करते हैं। इसे प्राप्त करने के लिए, वरिष्ठ अभिनेता परेश रावल ने शेष फिल्म को उसी भूमिका में पूरा करने के लिए सहमति व्यक्त की है।

 

फिल्म निर्माताओं और परेश रावल ने ऋषि कपूर के सम्मान के रूप में फिल्म को रिलीज करने के लिए यह निर्णय लिया है। मैकफफिन पिक्चर्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, झटका एक 60-वर्षीय व्यक्ति की एक हल्की-फुल्की आने वाली उम्र की कहानी है। 2021 रिलीज़ की योजना के साथ, शर्माजी नमकीन के निर्माता और टीम जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

शर्माजी नमकीन के साथ, ऋषि कई फिल्मों की अपनी सह-कलाकार जूही चावला के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार थे। उन्हें आखिरी बार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित लक बाय चांस में एक साथ देखा गया था जो 2010 में रिलीज़ हुई थी।

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

मुर्गा दारू खाने और पीने पर आग से जली महिला गम्भीर रूप से घायल

पुर्णिया मधुबनी रिफ्यूजी कलोनी वार्ड नं 1 मुर्गा दारू खाने और पीने पर आग से जली महिला गम्भ…