Home खास खबर गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला भागलपुर अपराधियों ने सोए अवस्था मे किसान की गोली मारकर की हत्या

गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला भागलपुर अपराधियों ने सोए अवस्था मे किसान की गोली मारकर की हत्या

2 second read
Comments Off on गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला भागलपुर अपराधियों ने सोए अवस्था मे किसान की गोली मारकर की हत्या
0
46

गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला भागलपुर

अपराधियों ने सोए अवस्था मे किसान की गोली मारकर की हत्या

भागलपुर से विभूति सिंह की रिपोर्ट

एंकर- नवगछिया : अपराधियों के द्वारा लगातार भागलपुर जिले में हत्याओं का दौर जारी है। पिछले 1 महीने में अपराधियों ने गोली मारकर और चाकू से गोदकर 10 से अधिक हत्या की घटना को अंजाम दिया है। ताजा मामला नवगछिया पुलिस जिला के कदवा ओपी थाना क्षेत्र के पचगछिया टोला की है, जहां बासा पर सो रहे 55 वर्षीय नागेश्वर सिंह को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, घर वालों को हत्या की जानकारी आज उस समय हुई जब मृतक के परिजन बासा पर गए।

 

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मृतक के शव को देखने पहुंचे। हत्या की जानकारी मिलते ही कदवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया। वही नागेश्वर सिंह के परिजनों ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे के लगभग वह घर से खाना खाकर सोने के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित बासा पर गए।

 

कुछ देर के बाद गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी थी, लेकिन किसी से दुश्मनी नहीं रहने के कारण उन लोगों को यह अंदेशा नहीं था कि उनके पिता की हत्या अपराधियों के द्वारा कर दी गई, आज सुबह जब बासा पर गए तो वहां उनका शव पड़ा था घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, घटना के बाद नवगछिया पुलिस और कदवा पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

भक्त बनकर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचा चोर पुजारी की नजर से नहीं बच सका और लोगों के हत्थे चढ़ गया लिहाजा आमलोगों ने भी चोर की जमकर खबर ली।

भक्त बनकर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पहुंचा चोर पुजारी की नजर से नहीं बच सका और लोगों के हत्थे…