Home खास खबर मसाज के बहाने अय्याशी, 8 लड़कियों के साथ रूम में थे 3 लड़के; दरवाजा खोलते ही बंद करनी पड़ी पुलिस को आंखें

मसाज के बहाने अय्याशी, 8 लड़कियों के साथ रूम में थे 3 लड़के; दरवाजा खोलते ही बंद करनी पड़ी पुलिस को आंखें

0 second read
Comments Off on मसाज के बहाने अय्याशी, 8 लड़कियों के साथ रूम में थे 3 लड़के; दरवाजा खोलते ही बंद करनी पड़ी पुलिस को आंखें
0
17

मसाज के बहाने अय्याशी, 8 लड़कियों के साथ रूम में थे 3 लड़के; दरवाजा खोलते ही बंद करनी पड़ी पुलिस को आंखें

राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। यह रैकेट स्पा सेंटर में चल रहा था। मसाज के बहाने लड़के आते थे। उनसे पैसे लेकर लड़कियां गलत काम करती थीं। पुलिस ने 3 लड़कों और 8 लड़कियों को मौके से अरेस्ट किया है। पुलिस को स्पा सेंटर के बारे में शिकायतें मिली थीं।

राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर में रेड कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर एक रिहायशी इलाके में चल रहा था, जिसके बारे में लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं। मौके पर पुलिस को 3 लड़के और 8 लड़कियां मिलीं। जिनको अरेस्ट कर लिया गया है। ये लड़कियां लड़कों के साथ कमरों में आपत्तिजनक हालत में थीं। जैसे ही कमरों का दरवाजा खुला, अंदर का हाल देख पुलिस भी पानी-पानी हो गई। पुलिस के अनुसार सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

स्पा सेंटर का लाइसेंस मिला सस्पेंड, पुलिस ने किया सील

इनको कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भिजवाया जाएगा। सरदारपुरा इलाके में पुलिस ने रेड कर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट पकड़ा है। पुलिस को लंबे समय से इस रैकेट के बारे में सूचना मिल रही थी। पुलिस ने रेड के बाद अब स्पा सेंटर को सील कर दिया है। इस सेंटर का लाइसेंस भी काफी पहले सस्पेंड हो चुका है। जो लड़कियां मौके से पकड़ी गई हैं, वे दूसरे राज्यों की हैं।

इससे पहले भी इस सेंटर के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। रेड के बाद दस्तावेज चेक करने पर पता लगा कि लाइसेंस तो मसाज के लिए लिया गया था। लेकिन अंदर गलत काम करवाया जा रहा था। पकड़े गए तीनों लड़के मसाज करवाने के लिए आए थे। बाड़मेर जिले में भी कई स्पा सेंटरों पर पुलिस रेड की जानकारी मिली है। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। यह पहली बार नहीं है। इस इलाके में पहले भी ऐसे रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस कर चुकी है। वहीं, लोग भी आरोप लगाते रहते हैं कि पुलिस की मिलीभगत से ही ऐसे रैकेट रिहायशी इलाकों में चलते हैं। जयपुर और उदयपुर के इलाकों में भी कई स्पा सेंटरों पर हाल के दिनों में रेड हुई है। जिसके बाद कई रैकेट पकड़े गए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…