Home खास खबर पत्नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, पहले 3 बच्चों का बाप है पीड़ित

पत्नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, पहले 3 बच्चों का बाप है पीड़ित

2 second read
Comments Off on पत्नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, पहले 3 बच्चों का बाप है पीड़ित
0
12

पत्नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, पहले 3 बच्चों का बाप है पीड़ित

 

यूपी के जौनपुर में एक अधेड़ व्यक्ति ने पत्नी से परेशान होकर ऐसा कारनामा कर दिया। जिससे उसकी जान पर बन आई। व्यक्ति की हालत अस्पताल में चिंताजनक बनी हुई है। खून से लथपथ हालत में उसे परिजनों ने भर्ती करवाया था। एक साल से अधेड़ का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था।

 

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद ऐसा कदम उठा लिया, जिससे उसकी जान पर बन आई। दोनों के बीच एक साल से फिजिकल रिलेशन नहीं बना था। कई दिन से दोनों के बीच बातचीत बंद थी। इसी बात से आहत व्यक्ति ने खुद का प्राइवेट पार्ट काट लिया। जिसके बाद वह पूरी तरह खन से सन गया। इसके बाद अधेड़ की पत्नी अपने मायके फरार हो गई। परिजनों में उसकी हालत देख कोहराम मच गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी तक मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

55 साल का अधेड़ 3 बच्चों का पिता

मामला सुहवल थाना इलाके के अंतर्गत आते एक गांव का है। 55 साल के अधेड़ ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा है, जो राजमिस्त्री का काम करता है। वह चार भाइयों में सबसे बड़ा बताया जा रहा है। उसका कई दिन से अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। दोनों एक ही छत के नीचे रहते थे, लेकिन बातचीत बंद थी। दोनों के बीच सालभर से संबंध नहीं बने थे। जिसके कारण अधेड़ तनाव में था। बताया जा रहा है कि उसने नाराजगी दूर करने के लिए पत्नी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने उसे डांट दिया। इसके बाद अधेड़ ने धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। जिसके बाद पूरी तरह खून से लथपथ हो गया।

अधेड़ को उसके घरवाले अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन पत्नी मायके भाग गई। उसे अस्पताल में देखने के लिए भी नहीं आई। वहीं, महिला के घरवालों ने बताया है कि वह अपने मायके में भाई के घर तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आई है। बता दें कि अधेड़ तीन बच्चों का पिता है। उसके एक बेटा और दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। वह गांव में काम करके अपना गुजारा करता है। परिजन मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार उसकी शादी जमानियां इलाके की महिला से 30 साल पहले हुई थी। पत्नी के कारण ही अधेड़ का अपने भाइयों से भी झगड़ा होता रहता है। आरोपी सभी से अलग रहता है। उसकी किसी से बोलचाल नहीं है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…