Home खास खबर लालू प्रसाद यादव पर बीजेपी का हमला, कहा-…जेल जाने के समय पकड़ लेते हैं व्हीलचेयर

लालू प्रसाद यादव पर बीजेपी का हमला, कहा-…जेल जाने के समय पकड़ लेते हैं व्हीलचेयर

3 second read
Comments Off on लालू प्रसाद यादव पर बीजेपी का हमला, कहा-…जेल जाने के समय पकड़ लेते हैं व्हीलचेयर
0
99

लालू प्रसाद यादव पर बीजेपी का हमला, कहा-…जेल जाने के समय पकड़ लेते हैं व्हीलचेयर

 

इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में हो रही है. बैठक का आज दूसरा दिन है. आज कई बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी.

 

इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में हो रही है. बैठक का आज दूसरा दिन है. आज कई बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी. बैठक से पहले कल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा अर्चना की. उसके बाद बैठक में शामिल होते हुए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि आज देश में लोग नफरत के भाव बनाए हुए हैं. कुछ लोग आरएसएस का एजेंडा लेकर दो धर्मों को आपस में लड़वाने का काम कर रहे हैं. आज हमें एक साथ एकजुट रहना है. लालू यादव के इस बयान पर बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा ने पलटवार किया है.

स्वास्थ्य कारणों की वजह जेल से बाहर: बीजेपी

जीवेश मिश्रा ने कहा कि यह पूजा करें या मजार पर जाकर चादर चढ़ाए, उससे कोई असर नहीं पढ़ने जा रहा है. किसी की आस्था पर हम कोई बयान देना नहीं चाहते, लेकिन यह लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं. आज जिस इंडिया गठबंधन, जिसे हम लोग घमंडियां गठबंधन बोलते हैं उसका सिरमौर बने हुए हैं. उस नेता को जिसका एक भी सांसद नहीं है इससे साफ दिख रहा है कि इन लोग बस अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए यह गठबंधन किए हैं. 2024 में फिर से केंद्र में एनडीए की सरकार आएगी. पुनः देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे. क्योंकि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास दिखाया है और यही कारण है कि 2014 और 2019 दोनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में बनी है. फिर से 2024 में भी भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार केंद्र में बनेगी और जो लोग सक्रिय दिख रहे हैं. राजनीति में उनको मैं सलाह देना चाहूंगा कि वह अभी वह अपने परिवार के साथ रहे. ना की सड़कों पर भूटा खाएं और मुंबई भ्रमण करें. क्योंकि वह जेल से बाहर अपने स्वास्थ्य कारणों की वजह से ही हैं. जब जेल जाने का समय आता है तो व्हीलचेयर पकड़ लेते हैं. ऐसे मुंबई भ्रमण कर रहे हैं तो अभी वह जिस उम्र के पड़ाव पर हैं उसमें वह अपने पोता-पोती के साथ घर में बैठकर समय दे, क्योंकि यह समय फिर वापस नहीं आएगा.

देश बेरोजगारी महंगाई से जूझ रहा है: JDU

वहीं, जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अगर सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर पूजा अर्चना किए हैं तो यह तो अच्छी बात है. क्योंकि कोई भी शुभ कार्य से पहले गणेश पूजन जरूरी है और आज देश इंडिया पर भरोसा कर रही है. क्योंकि देश की आवाम ने भी यह जान लिया है कि देश में अगर सबसे बड़ा और झूठा प्रधानमंत्री आज तक कोई बना है तो वह है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. आज देश बेरोजगारी महंगाई से जूझ रहा है. सब बातों पर इस बैठक में चर्चा की जाएगी. वहीं, लालू प्रसाद यादव एक बड़े चेहरा हैं. उनकी भूमिका अहम होगी. 2024 में किस तरीके से केंद्र में बैठे सरकार को सत्ता से बेदखल करना है उसको लेकर लगातार सभी नेता लगे हुए हैं. आज देश इंडिया की तरफ देख रहा है और इसके लिए जो हर संभव प्रयास होगा वह हम लोग करेंगे.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…