Home खास खबर लोकसभा के विशेष सत्र पर सियासत जारी, बीजेपी ने दिया जवाब

लोकसभा के विशेष सत्र पर सियासत जारी, बीजेपी ने दिया जवाब

2 second read
Comments Off on लोकसभा के विशेष सत्र पर सियासत जारी, बीजेपी ने दिया जवाब
0
118

 लोकसभा के विशेष सत्र पर सियासत जारी, बीजेपी ने दिया जवाब

एक तरफ मुंबई में इंडिया गठबंधन की बैठक हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोकसभा का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है.

 

एक तरफ मुंबई में इंडिया गठबंधन की बैठक हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ लोकसभा का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है. जहां इंडिया गठबंधन के नेता कह रहे हैं कि यह विशेष सत्र जिस समय बुलाया जा रहा है उसे समय गणपति उत्सव है और बीजेपी हिंदू विरोधी है. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विशेष सत्र बुलाने का विशेषाधिकार लोकसभा के अध्यक्ष का होता है और यह सत्र समय से पहले क्यों बुलाया जा रहा है इसकी हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जरूर कुछ विशेष मुद्दों पर चर्चा होना आवश्यक है. यही कारण है कि यह विशेष सत्र बुलाया जा रहा है.

हम लोग सभी धर्मों को मानने वाले लोग: बीजेपी

वहीं, हिंदू विरोधी बयान पर अरविंद सिंह ने कहा कि हम लोग सभी धर्मों को मानने वाले लोग हैं. देश आज विकसित देश के रूप में लगातार उठ रहा है. अर्थव्यवस्था में हम लगातार ऊपर उठ रहे हैं और जो लोग यह कह रहे हैं कि हम हिंदू विरोधी हैं. हम लोग सभी धर्मों को मानने वाले लोग हैं और जब भी सत्र चलता है तो कुछ ना कुछ पर्व और त्योहार रहता है. ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत है कि हम लोग हिंदू विरोधी हैं. हम लोग सभी धर्मों को मानते हैं और आज देश ने अपना प्रेम और स्नेह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है. इसीलिए हम लोग किसी बात से नहीं घबरा रहे हैं यह विशेष सत्र किसी विशेष कारण बुलाया गया है.

आज कई अहम मुद्दों पर बैठक में होगा मंथन

वहीं, आपको बता दें कि मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में विपक्षी गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक हुई. विपक्षी दलों के नेताओं ने पहली मीटिंग में तय किया गया है कि सीट शेयरिंग को जल्द से जल्द सुलझाया जाए. इस बैठक में 28 दलों के 63 नेता शामिल हुए. आज भी INDIA गठबंधन की बैठक होगी, जिसमें कई फैसलों पर मुहर लग सकती है.

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…