Home खास खबर NEET 2024: तेजस्वी यादव के PS से आज पूछताछ करेगी EOU, पेपर लीक आरोपियों के लिए कमरा बुक करने का आरोप

NEET 2024: तेजस्वी यादव के PS से आज पूछताछ करेगी EOU, पेपर लीक आरोपियों के लिए कमरा बुक करने का आरोप

4 second read
Comments Off on NEET 2024: तेजस्वी यादव के PS से आज पूछताछ करेगी EOU, पेपर लीक आरोपियों के लिए कमरा बुक करने का आरोप
0
58

NEET 2024: तेजस्वी यादव के PS से आज पूछताछ करेगी EOU, पेपर लीक आरोपियों के लिए कमरा बुक करने का आरोप

 नीट पेपर लीक मामले में आज पटना में आर्थिक अपराध इकाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी पीएस प्रीतम यादव से पूछताछ करेगी। प्रीतम पर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगा है।

 

नीट पेपर लीक मामले में रोज नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के सचिव प्रीतम यादव का नाम सामने आने के बाद राजनीति जोरों पर है। सरकार लगातार तेजस्वी यादव की भूमिका पर सवाल उठा रही है। जानकारी के अनुसार पटना के जिस सरकारी गेस्ट हाउस में गड़बड़ी करने वाला गैंग और परीक्षार्थी ठहरे हुए थे उसे तेजस्वी यादव के पीए प्रीतम यादव ने बुक करवाया था। यह घटना पेपर लीक हादसे से एक दिन पहले हुई थी। ऐसे में आज मामले की जांच कर रही आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) प्रीतम यादव से पूछताछ कर सकती है।

जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव के पीए प्रीतम यादव से गेस्ट हाउस में बुकिंग मामले में पूछताछ की जा सकती है। उधर ईओयू की एक टीम आज दिल्ली पहुंचेगी। यहां शिक्षा और गृह मंत्रालय के अधिकारियों को सबूत सौपेंगी। बता दें कि गुरुवार को डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव के पीए प्रीतम यादव ने गेस्ट हाउस के कर्मचारी प्रदीप के जरिए पेपर लीक के मास्टरमाइंड के लिए सिकंदर के लिए रूम बुक करवाया था। उन्होंने कहा कि गेस्ट हाउस में जिन लोगों को पकड़ा गया, वे प्रीतम से जुड़े थे।

 

तेजस्वी के PS पर ये आरोप

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के पीएस ने दबाव बनाकर बुकिंग कराई थी। पहले प्रीतम के फोन को गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन अब इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बीजेपी की सहयोगी जेडीयू ने भी तेजस्वी के पीएस पर निशाना साधा है। प्रीतम कुमार बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। अगस्त 2022 में उन्हें तेजस्वी यादव का निजी सचिव (सरकारी) बनाया गया। प्रीतम के पिता का सुभाष चंद्र निराला मुंगेर के रहने वाले हैं।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा

‘मेरी दुल्हन कहां…ये लड़की कौन…’ जयमाल की रस्म के दौरान दूल्हे ने काटा हंगामा Bihar News: ब…