Home सुपौल गैंगरेप के दोषियों को बचाने की हो रही साजिश!

गैंगरेप के दोषियों को बचाने की हो रही साजिश!

0 second read
Comments Off on गैंगरेप के दोषियों को बचाने की हो रही साजिश!
0
355

गैंगरेप के दोषियों को बचाने की हो रही साजिश!

कोसी क्षत्रिय युवा शक्ति के बैनर तले युवाओं ने मंगलवार को शहर में आक्रोश मार्च निकाला । प्रतापगंज के तीन टोलिया गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी, स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की सजा देने और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर युवाओं ने जमकर नारेबाजी की। पीड़िता को न्याय और सुरक्षा दो, पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी दो जैसे नारे लगाए गए।

आक्रोश मार्च में शामिल युवाओं ने प्रतापगंज सामूहिक गैंगरेप की घटना में न्याय नहीं देने के पीछे पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया। कहा कि पहले नाबालिग का बयान से मुकर जाना, सात दिन बाद फिर से गैंगरेप की बात कहना, एक महिला की अब तक मेडिकल जांच नहीं कराना पुलिस की भूमिका पर संदेह पैदा कर रहा है। कहा कि ऐसा लग रहा है दोषियों को बचाने के लिए साजिश चल रही है। युवाओं ने कहा पीड़िता को जल्द न्याय दिलाने के लिए चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार की प्रदेश अध्यक्ष अंजना सिंह ने जिला प्रशासन से पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने, महिला का जल्द मेडिकल कराने और दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग की। आक्रोश मार्च लोहिया नगर चौक से शुरू होकर

कलेक्ट्रेट पहुंची।

इसके बाद राज्यपाल के नाम मांगों का ज्ञापन डीएम को सौंपा। आक्रोश मार्च में रंजन सिंह, राणा सिंह, केशव सिंह, सौरभ सिंह, विवेक सिंह, आशीष सिंह, गणु सिंह, सिंटू सिंह,चचंल सिंह, राजेश सिंह, प्रभात सिंह, हरि सिंह, सुनील सिंह, रतन सिंह, आनंद, शिवम, बाबुल, मो. शमीउर रहमान, सूरज शर्मा, राजेश शर्मा आदि शमिल थे।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In सुपौल
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…