Home खास खबर लालू की बहू ऐश्‍वर्या को घर से निकाला, पिता चंद्रिका राय बोले: शर्म आती ऐसे घर में रिश्‍ता किया

लालू की बहू ऐश्‍वर्या को घर से निकाला, पिता चंद्रिका राय बोले: शर्म आती ऐसे घर में रिश्‍ता किया

10 second read
Comments Off on लालू की बहू ऐश्‍वर्या को घर से निकाला, पिता चंद्रिका राय बोले: शर्म आती ऐसे घर में रिश्‍ता किया
0
422

लालू की बहू ऐश्‍वर्या को घर से निकाला, पिता चंद्रिका राय बोले: शर्म आती ऐसे घर में रिश्‍ता किया

 क्‍या राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीेमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बहू ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) को ससुराल से निकाल दिया गया है? ऐसा आरोप हम नहीं, खुद ऐश्‍वर्या राय ने लगाया है। पति तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) से तलाक का मुकदमा लड़ रहीं ऐश्‍वर्या राय ने पहली बार अपना मुंह खाेला है। उन्‍होंने सास राबड़ी देवी (Rabri Devi) पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए बताया कि आज भी उन्‍हें खाना नहीं दिया गया है। पहली बार उनके पिता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने भी मुंह खाेला है। उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया।

इस बीच सास राबड़ी देवी ने ऐश्‍वर्या को एंट्री देने से इनकार कर दिया है तो ऐश्वर्या वहीं रहने की जिद पर अड़ गईं हैं। उन्‍होंने पुलिस से घर से बेदखल करने की शिकायत दर्ज की है। उनका कहना है कि अभी तलाक हुआ नहीं है, इसलिए वे ससुराल में ही रहेंगी। ऐश्‍वर्या घर में एंट्री तक अपने माता-पिता के साथ राबड़ी आवास के बाहर धरना पर बैठ गईं हैं।

ऐश्‍वर्या को राबड़ी आवास से धक्‍के मारकर निकाला

रविवार अपराह्न राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर हाई वोल्‍टेज ड्रामा हुआ। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय घर से बाहर निकलीं। वहां उनके पिता चंद्रिका राय व मां पूर्णिमा रा उपस्थित थे। इसके बाद ऐश्‍वर्या ने बताया कि उन्‍हें धक्‍का देकर घर से निकाल दिया गया है।

स्रोत-दैनिक जागरण 

Load More Related Articles
Load More By Live seemanchal
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर पूर्णिया : बिहार राज स्वर्णकार संघ के बैनर त…