Home खास खबर जेडीयू विधायक की पत्रकारों को दी धमकी, कहा-पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे

जेडीयू विधायक की पत्रकारों को दी धमकी, कहा-पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे

3 second read
Comments Off on जेडीयू विधायक की पत्रकारों को दी धमकी, कहा-पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे
0
50

जेडीयू विधायक की पत्रकारों को दी धमकी, कहा-पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने पत्रकारों के साथ गाली गलौच की है.

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने पत्रकारों के साथ गाली गलौच की है. दरअसल पत्रकारों ने अस्पताल में हथियार हाथ में ले जाने को लेकर उनसे सवाल किया था. जिस पर वो भड़क गए और कहने लगे जो हमारे मन में आएगा वो करेंगे. इतना ही नहीं मंडल ने पिस्टल रखने पर पत्रकारों को दी धमकी. उन्होंने कहा कि पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे. तुम लोग हमारा बाप हो भाग साला. बता दें कि 4 अक्टूबर को विधायक गोपाल मंडल ने न्यूज स्टेट के मुद्दा डिबेट शो में धमकी देते हुए कहा हम अगली बार सासंद बनकर आ रहे हैं.

बीजेपी ने JDU पर साधा निशाना

वहीं, जदयू के प्रदेश कार्यालय में आज पार्टी के विधायक गोपाल मंडल में पत्रकारों के साथ गाली गलौच और बदतमीजी की. जदयू विधायक गोपाल मंडल की इस करतूत पर भाजपा के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि पति पत्नी के राज में जंगलराज था, लेकिन चाचा भतीजा के राज में जुल्मी राज आ गया है. कभी पत्रकारों की हत्या होती है. वहीं, INDIA गठबंधन में पत्रकारों पर प्रतिबंध लगाया जाता है. इस सरकार को एक पल भी सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

JDU-RJD ने दी नसीहत

वहीं, इस मामले पर गोपाल मंडल को मंत्री संजय झा ने नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि को अपने आचरण का ख्याल रखने की जरूरत है. जदयू अपने अनुशासन के लिए ही जानी जाती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अनुशासनहीनता कभी बर्दाश्त नहीं करते. गोपाल मंडल के मामले में भी पार्टी उचित फैसला लगी. वहीं, जदयू विधायक गोपाल मंडल को RJD ने भी नसीहत दी है. आरजेडी मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजनीतिक व्यक्ति को अपने आचरण का रखना ख्याल चाहिए. किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे इसका ख्याल जनप्रतिनिधि को होना चाहिए. अपने नेता के आचरण को लेकर जदयू सही फैसला लेगी.

पिस्टल रखने पर पत्रकारों को दी धमकी

आपको बता दें कि हाल ही में जदयू विधायक गोपाल मंडल हाथ में लाइसेंसी हथियार लेकर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गए थे. अस्पताल में उनकी पोती का ईलाज चल रहा था, जिसका हाल जानने वो वहां कार्यकर्ता और अंगरक्षक के साथ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हाथ में हथियार ले रखा था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …