Home खास खबर लोकसभा चुनाव से पहले RJD को बड़ा झटका, लवली आनंद होंगी JDU में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले RJD को बड़ा झटका, लवली आनंद होंगी JDU में शामिल

2 second read
Comments Off on लोकसभा चुनाव से पहले RJD को बड़ा झटका, लवली आनंद होंगी JDU में शामिल
0
40

लोकसभा चुनाव से पहले RJD को बड़ा झटका, लवली आनंद होंगी JDU में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से बिहार में आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. आरजेडी नेता लवली आनंद ने आरजेडी का साथ छोड़ते हुए नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में शामिल होंगी.

लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से बिहार में आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. आरजेडी नेता लवली आनंद ने आरजेडी का साथ छोड़ते हुए नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में शामिल होंगी. जानकारी के अनुसार लवली आनंद जेडीयू में शाम 5 बजे शामिल होंगी. पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मौजूदगी में लवली आनंद पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी. वहीं, जेडीयू की टिकट से लवली आनंद लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं. लवली आनंद बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी हैं और राजपूत समाज से आथी है. आनंद मोहन पूर्व सांसद रह चुके हैं. उनके बेटे चेतन आनंद भी विधायक हैं. चेतन आनंद पहले ही आरजेडी का साथ छोड़ एनडीए में शामिल हो चुके हैं.

लवली आनंद जेडीयू में होंगी शामिल

वहीं, लवली आनंद की जेडीयू में शामिल होने से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती है. जेडीयू दफ्तर में लवली आनंद की पार्टी में शामिल होने को लेकर तैयारियां चल रही है. बता दें कि पहले से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि लवली आनंद जेडीयू में शामिल हो सकती हैं. 12 फरवरी को एनडीए की सरकार जब विधानसभा में विश्वासमत साबित कर रहे थे. उस दौरान उनके बेटे चेतन आनंद जेडीयू के साथ आकर बैठ गए थे, जबकि वह आरजेडी से विधायक थे.

सात चरणों में बिहार में मतदान

बिहार में लोकसभा चुनाव सात चरणों में लिया जाएगा. 19 अप्रैल को बिहार में पहले चरण की परीक्षा ली जाएगी. वहीं, 26 अप्रैल को दूसरी, 7 मई को तीसरे, 13 मई को चौथे, 20 मई को पांचवें, 25 मई को छठे और 1 जून को सांतवें चरण का चुनाव लिया जाएगा. वहीं, लोकसभा चुनाव के नतीजा 4 जून को आएगा. बिहार में लोकसभा चुनाव सात चरणों में होंगे. 19 अप्रैल को बिहार में पहले चरण की परीक्षा ली जाएगी. वहीं, 26 अप्रैल को दूसरी, 7 मई को तीसरे, 13 मई को चौथे, 20 मई को पांचवें, 25 मई को छठे और 1 जून को सांतवें चरण का चुनाव लिया जाएगा. वहीं, लोकसभा चुनाव के नतीजा 4 जून को आएगा.

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लालू यादव की बेटी के खिलाफ FIR, सारण हिंसा मामले में बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई    …