Home खास खबर आज दिनांक-08.04.2021 को जिला पदाधिकारी, मधुबनी श्री अमित कुमार के द्वारा कोविड-19 के संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की आयोजन जिला सभागार

आज दिनांक-08.04.2021 को जिला पदाधिकारी, मधुबनी श्री अमित कुमार के द्वारा कोविड-19 के संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की आयोजन जिला सभागार

5 second read
Comments Off on आज दिनांक-08.04.2021 को जिला पदाधिकारी, मधुबनी श्री अमित कुमार के द्वारा कोविड-19 के संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की आयोजन जिला सभागार
0
73

 जिला पदाधिकारी, मधुबनी श्री अमित कुमार के द्वारा कोविड-19 के संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की आयोजन जिला सभागार

08 मार्च 2021, मधुबनी: आज दिनांक-08.04.2021 को जिला पदाधिकारी, मधुबनी श्री अमित कुमार के द्वारा कोविड-19 के संबंध में प्रेस काॅन्फ्रेंस की आयोजन जिला सभागार में क़िया गया।

इस दौरान सिविल सर्जन, मधुबनी, जिला पंचायत राज पदाधिकारी -सह- जिला सूचना एवं जनसम्पर्क पदाधिकारी, मधुबनी, प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्राॅनिक मीडिया के पत्रकार एवं आई.टी. मैनेजर आदि उपस्थित थे।

प्रेस काॅन्फ्रेसिंग के दौरान जिला पदाधिकारी, मधुबनी ने सभी पत्रकारों के साथ जिला में कोविड-19 वर्तमान स्थिति एवम् इसके रोक थाम हेतु जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में कोविड-19 के कुल-63 पोजेटिव व्यक्ति है। जिसमें से 6 कोविड केयर सेंटर रामपट्टी में और बांकी 57 होम आइसोलेशन में है। उन सभी 63 पोजेटिव में से 16 व्यक्ति बाहर से, 14 व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संम्पर्क वाले है। जिले में वर्तमान में 31माइक्रो कन्टेंमेंट जोन है।जिले में वर्तमान में 23 स्थाई वैक्सिनेशन केन्द्र है।
मधुबनी रेलवे स्टेशन तथा बस स्टैंड पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था की गई है।ताकि बाहर से आए संक्रमित व्यक्ति के माध्यम से संक्रमण फैलने से रोका जा सके।
इसके अलावा जिला पदाधिकारी ने बताया कि जिला में कोविड कंट्रोल रूम के माध्यम से सभी संक्रमित व्यक्ति की अद्यतन स्थिति जानकारी लेकर उनको आवश्यक परामर्श भी दिया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

पुलवामा में 10 किलोग्राम वजनी आईईडी बरामद

पुलवामा में 10 किलोग्राम वजनी आईईडी बरामद श्रीनगर, 15 मई (भाषा) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जि…