Home खास खबर नोएडा में महिला के साथ बलात्कार

नोएडा में महिला के साथ बलात्कार

0 second read
Comments Off on नोएडा में महिला के साथ बलात्कार
0
96

नोएडा में महिला के साथ बलात्कार

नोएडा, 11 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के चींती गांव के एक स्कूल में एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि आरोपी की पहान दीपक के रूप में की गयी है और उसने महिला को नौकरी लगवाने झांसा दिया तथा उसके साथ बलात्कार किया ।

उन्होंने बताया कि जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी, तथा स्कूल के पास छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की शिकायत पीड़िता ने पुलिस को दी ।

दूसरी ओर बादलपुर थाना क्षेत्र के आकलपुर गांव में शुक्रवार की रात को एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान कर्मवीर के रूप में की गयी है ।पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी अजय की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

इस बीच पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में रखे गए करोड़ का कथित काला धन व सोना चोरी करने के मामले में थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शुक्रवार को 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से करीब 13 किलो सोना तथा एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के कागजात व 57 लाख रुपए की नगदी बरामद की है।

पूछताछ के दौरान पुलिस को कई चौंकाने वाले तथ्य पता चला है। बताया जाता है कि जिस फ्लैट में चोरी हुई थी वहां पर 35 करोड़ से ज्यादा की नकदी, व भारी मात्रा में सोना रखा था ।

उन्होंने बताया कि इन चोरों ने करीब 7 करोड़ रुपए की नगदी व 40 किलो के आसपास सोना चोरी किया, उसके बाद अगली बार चोरी करने की नियत से वहां रखी नगदी व सोना छोड़कर चले आए। उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा छोड़ी गई नगदी तथा सोना उक्त फ्लैट की रखवाली करने वाला नौकर गोपाल लेकर फरार हो गया है। इस मामले में फ्लैट के मालिक राम मणि पांडे तथा उसके बेटे कृष्लय पांडे ने अभी तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

आर्थिक संकट से उबरने के लिए मुद्रा नोटों की छपाई की कोई योजना नहीं :सीतारमण

आर्थिक संकट से उबरने के लिए मुद्रा नोटों की छपाई की कोई योजना नहीं :सीतारमण नयी दिल्ली, 26…