Home खास खबर दो बार शादी रचाई, दोनों पतियों को न भाई, पसंद आया जीजा पर खतरनाक हुआ नतीजा

दो बार शादी रचाई, दोनों पतियों को न भाई, पसंद आया जीजा पर खतरनाक हुआ नतीजा

3 second read
Comments Off on दो बार शादी रचाई, दोनों पतियों को न भाई, पसंद आया जीजा पर खतरनाक हुआ नतीजा
0
48

दो बार शादी रचाई, दोनों पतियों को न भाई, पसंद आया जीजा पर खतरनाक हुआ नतीजा

 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दो पतियों को छोड़कर एक महिला का दिल अपने जीजा पर आ गया। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। मगर अब महिला की हत्या कर दी गई है।

 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। दो पतियों को छोड़कर महिला अपने जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी और अब उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस की शक की सुई जीजा पर अटकी है। महिला के परिजनों ने भी जीजा के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवा दी है।

जीजा संग लिव इन रिलेशनशिप

ये मामला गाजियाबाद के मोदीनगर का है। यहां मौजूद जगतपुरी कॉलोनी में 27 वर्षीय राखी नाम की महिला अपने जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। राखी एक मॉल में नौकरी करती थी। राखी की पहले भी दो शादियां हो चुकी थीं। मगर उसकी दोनों शादी टूट गई और राखी का दिल अपने ताऊ की लड़की के पति पर आ गया। राखी उसी जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। हैरानी की बात तो ये है कि राखी की बहन को भी उनके रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं थी।

भाई को मिली मौत की सूचना

राखी के भाई अमित के अनुसार शनिवार की सुबह उसे कहीं से खबर मिली की राखी की हत्या हो गई है। ऐसे में जब वो भागता हुआ राखी के घर पहुंचा तो देखा कि राखी का शव जमीन पर पड़ा था। अमित का कहना है कि राखी की गर्दन और हाथ पर कई चोटों के निशान भी मौजूद थे। एसीपी ज्ञानप्रकाश की मानें तो पहली नजर में ये मामला आत्महत्या का है। हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता लग सकता है।

भाई ने लगाया आरोप

राखी के भाई ने जीजा पर बहन की मौत का आरोप लगाते हुए कहा कि वो पेशे से मैकेनिक है और जल्दी-जल्दी ठिकाने बदलता है। 2021 में राखी की शादी मुरादनगर के एक गांव में हुई थी। जीजा ने राखी का तलाक करवा दिया। 2022 में परिजनों ने फिर से राखी की शादी गाजियाबाद में ही की। मगर जीजा की वजह से राखी की दूसरी शादी टूट गई। राखी मायके में रहने लगी और जीजा ने उसे एक मॉल में नौकरी दिलवा दी। करीब एक महीने पहले राखी जीजा के साथ लिव-इन में रहने लगी। जब परिजनों ने इस रिश्ते पर आपत्ति जताई तो ताऊ की लड़की भी इस रिश्ते के पक्ष में खड़ी हो गई। राखी के भाई का कहना है कि एक हफ्ते पहले राखी ने जान का खतरा जताया था।

पूछताछ में जुटी पुलिस

राखी के भाई अमित ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है। राखी के परिजनों का आरोप है कि जीजा ने ही राखी की हत्या की है और उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। हालांकि पुलिस ने मामले से जुड़े कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि राखी की मौत की गुत्थी अभी भी राज बनी हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बैन की मांग?

Maharaj: विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, जानें किस वजह से उठ रही बै…